मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Rahul Gandhi in Shahdol: राहुल गांधी का देसी अंदाज.. महुआ बीन रही महिलाओं के पास पहुंचे, खुद चखा

हेलीकॉप्टर के उड़ान नहीं भर पाने के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शहडोल में ही रात बिताई. (शहडोल में राहुल गांधी ने चखा महुआ का स्वाद) जिसके बाद वह आज सुबह जबलपुर के लिए रवाना हुए और फिर डुमना एयरपोर्ट से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए

शहडोल,Rahul Gandhi in Shahdol:  हेलीकॉप्टर के उड़ान नहीं भर पाने के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शहडोल में ही रात बिताई. (शहडोल में राहुल गांधी ने चखा महुआ का स्वाद) जिसके बाद वह आज सुबह जबलपुर के लिए रवाना हुए और फिर डुमना एयरपोर्ट से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

हालांकि, इससे पहले राहुल गांधी का ठेठ देसी अंदाज देखने को मिला

प्रोटोकॉल के विपरीत उन्होंने कई स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा. वे वहां महुआ चुन रही कुछ महिलाओं से मिलने आये थे।के पास भी पहुंचे और खुद भी महुआ बीनकर खाया। महुआ के उपयोग और और इसके फायदे के बारें में भी राहुल गांधी ने महिलाओं से बात की।

राहुल गांधी ने शहडोल में बिताई रात

गौरतलब है कि राहुल कल यानी सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे थे, यहां शहडोल में उनकी सभा हुई. इसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा लेकिन किन्हीं कारणों से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका, इसलिए राहुल गांधी को शहडोल में ही रात गुजारनी पड़ी. (शहडोल में राहुल गांधी ने चखा महुआ का स्वाद) इस दौरान उन्हें एक ढाबे में खाना खाते हुए देखा गया. राहुल गांधी के रात्रि विश्राम को देखते हुए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस टीम पूरी रात मौके पर ही रही। आज सुबह वह जबलपुर होते हुए वापस दिल्ली लौट आये।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button